Home Entertainment हर तरफ हो रही है बुराई, फिर भी ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ ने...

हर तरफ हो रही है बुराई, फिर भी ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ ने कर ली रिकॉर्डतोड़ कमाई

0

इन्टरनेट पर आज जिधर देखो उधर एक ही चर्चा है और वह है हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की. और सही भी है, आखिर जिस पिक्चर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान दोनों हों उसकी भी चर्चा न हो तो फिर किसकी होगी. लेकिन इन दोनों ही सितारों के लिए ये चर्चा कोई सुकून देने वाली नहीं बल्कि सिरदर्द बढ़ाने वाली हो रही है.

इस फिल्म को लेकर जितने भी रिव्यु और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं उनमें से ज्यादातर फिल्म के भविष्य के लिहाज़ से कतई अच्छी नहीं हैं. जिसे देखो वही फिल्म की बुराई करता नजर आ रहा है. फिल्म समीक्षक हों या दर्शक, सभी इसे आमिरखान की सबसे बकवास फिल्म बता रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि इतने सारे लोग एक साथ बुराई कर रहे हैं इसके बावजूद ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. जी हाँ, रिलीज़ के पहले दिन किसी भी हिंदी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है जितनी इस फिल्म ने कर के दिखा दी है. और ये हम नहीं, फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है. देखिये उनका ये tweet –

पहले दिन की कमाई के लिहाज़ से इस साल दूसरे नंबर पर रणवीर कपूर की ‘संजू’ रही जिसने पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई की थी जबकि सलमान खान स्टारर ‘रेस 3’ 29.17 करोड़ की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर है.

हालांकि ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ को अब तक की सबसे अच्छी ओपनिंग मिली है लेकिन इसके आधार पर इसके भविष्य का अंदाजा लगाना जल्दबाजी होगी क्योंकि यह कमाई फिल्म के बारे में अब तक किये गए प्रचार, प्रमोशन और आमिर खान की फिल्मों को लेकर रहने वाली उत्सुकता का भी हो सकता है. फिल्म की असली परीक्षा दूसरे दिन से शुरू होगी क्योंकि अक्सर दूसरे दिन से फ़िल्में माउथ पब्लिसिटी के आधार पर चलती हैं जो कि ‘ठग्स…’ के मामले में सकारात्मक तो नहीं कही जा सकती.

(Thugs of Hindostan review and collection)

Subscribe our YouTube channel -

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here