ट्विंकल खन्ना ने बनाए ‘घंटी प्रकरण’ पर दो चुटकुले और ट्विटर पर...

ट्विंकल खन्ना ने बनाए ‘घंटी प्रकरण’ पर दो चुटकुले और ट्विटर पर डाले

0
SHARE

अक्षयकुमार किस्मत के बहुत धनी हैं. सिर्फ इसलिए नहीं कि उनकी फ़िल्में चल निकलती हैं बल्कि इसलिए भी कि उन्हें ट्विंकल खन्ना जैसी पत्नी मिली. अब ऐसी पत्नी के पति को किस्मत का धनी ही कहा जाएगा कि जिसका पति किसी पराई महिला पर कमेंट करके आये और पत्नी उसे कुछ कहने की बजाय उस महिला से ही दो दो हाथ करने में लग जाए.

ये तो आप जानते ही हैं कि आजकल अक्षयकुमार एक कॉमेडी शो को होस्ट कर रहे हैं. तो फिर आपको ये भी याद होगा कि हाल ही में उसी शो का एक वीडियो वायरल हुआ था ‘श्याम रंगीला’ का. वही मोदी और राहुल गाँधी कि मिमिक्री वाला. उस वीडियो के अंत में पूरे झगडे की जड़ छुपी है. वीडियो के अंत में अक्षयकुमार और मल्लिका दुआ घंटी बजाने जाते हैं. उस समय अक्षयकुमार कहते हैं, ‘मल्लिका जी आप घंटी बजाइए, मैं आपको बजाता हूँ.’ बस यहीं गज़ब हो गया.

ये वाला शो तो हालांकि एयर नहीं हुआ पर जैसा कि आपको पता है कि वीडियो वायरल हो गया था सो कैसे भी वह मल्लिका के पापा वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के मोबाइल तक भी पहुँच गया. उन्होंने जब वीडियो देखा तो अपनी बेटी के ऊपर अक्षयकुमार का ये कमेंट उन्हें सहन नही हुआ. उन्होंने फ़टाफ़ट ट्वीट करके अक्षयकुमार को लानत मलामत भेजीं. हालांकि इससे ये बात भी पता चली कि विनोद दुआ भारतीय टीवी चैनलों पर आने वाले कॉमेडी शोज देखते नहीं हैं. देखते होते तो अक्षयकुमार का ये कमेंट उन्हें बहुत संस्कारी लगता.

बहरहाल, मल्लिका जो कि खुद पीड़ित थीं, भी इस युद्ध में कूद पडीं लेकिन अक्षयकुमार ने चुप्पी साध ली. इसके अलावा उनके पास और विकल्प था भी नहीं. पर ट्विंकल खन्ना चुप रहने वाली शख्सियत नहीं हैं. वे अपने पति के बचाव में उतरीं और बताया कि उनके पति ने ऐसी कोई आपत्तिजनक बात नहीं कही जिस पर इतना हल्ला मचाया जाए. और अब तो वे मजे लेने के मूड में आ गईं हैं और उन्होंने दो चुटकुले बनाकर ट्विटर पर पोस्ट किये हैं. ज़रा आप भी देखिये –

 

पहले जोक में वे लिखती हैं – “अक्षयकुमार की फेवरिट कार कौनसी है ? बैल गाड़ी” (Bell=घंटी).

दूसरे जोक में लिखा है- “अक्षयकुमार मस्जिद क्यों गए ? क्योंकि वे कुछ दुआएँ सुनना चाहते थे.”

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना अपने अभिनय से ज्यादा सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए पूरे बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं. उन्होंने अपना ट्विटर हैंडल भी @mrsfunnybones बनाया हुआ है. देखते हैं अब ट्विंकल के इन चुटकुलों पर दुआ लोगों की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY