खूबसूरती के कारण एअरपोर्ट पर अरेस्ट हुई जानीमानी गायिका

खूबसूरती के कारण एअरपोर्ट पर अरेस्ट हुई जानीमानी गायिका

0
SHARE

दुनिया में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है, उस पर महिलाओं की अगर बात करें तो वे तो खूबसूरत दिखने के लिए कोई कसर नहीं उठा रखतीं. लेकिन ज्यादा खूबसूरती कभी कभी जी का जंजाल भी बन सकती है. हाल ही में टर्की के एक एअरपोर्ट पर बड़ी मजेदार घटना हुई.

Natalia Dzenkiv Lama यूक्रेन की एक फेमस सिंगर हैं. उनके साथ एक मुसीबत है उनकी खूबसूरती (जी हाँ, हम मुसीबत ही कहेंगे क्योंकि इसी वजह वे परेशानी में पडीं). उम्र उनकी 41 साल है लेकिन दिखतीं वे 20 की हैं. हाल ही में जब वे टर्की में परफॉर्म करने के बाद वापस अपने देश जा रहीं थीं, तो एअरपोर्ट पर तैनात पासपोर्ट चेक करने वाले अधिकारी ने उन्हें रोक लिया.

दरअसल पासपोर्ट पर उनकी उम्र 41 साल लिखी हुई थी और वे किसी भी हाल में पासपोर्ट चेक करने वाले अधिकारी को 20 से ज्यादा की नजर नहीं आ रहीं थी. उसे शक हुआ कि ये महिला फर्जी पासपोर्ट लेकर यात्रा कर रही है. उसने नतालिया को कस्टडी में ले लिया.

वो तो भला हो नतालिया के एअरपोर्ट पर मौजूद फैन्स का, जिन्होंने उन्हें पहचान लिया और बीच में पड़कर एअरपोर्ट अधिकारियों को समझाया कि ये 41 साल की ही हैं और इनका पासपोर्ट असली है.

हालांकि इस घटना से नतालिया को थोड़ी परेशानी जरूर हुई पर वे नाराज नहीं हुईं. उन्होंने मीडिया को बताया, ‘कम उम्र दिखने की वजह से मुझे कई बार कांप्लिमेंट मिले लेकिन इसकी वजह से मैं अरेस्ट भी हो सकती है, यह पता नहीं था. जब पुलिस ने मुझे अरेस्ट किया तो वजह जानकर मुझे हंसी आ गई.’

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY