जिसे विद्या चाहती थीं, वह विद्या की बहन को चाहता था

जिसे विद्या चाहती थीं, वह विद्या की बहन को चाहता था

0
SHARE

लव ट्रायंगल अक्सर आपने फिल्मों में देखे होंगे पर ये असल ज़िन्दगी में भी कभी कभी होते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में ऐसा ही एक खुलासा किया जिसने उन्हें चर्चा में ला दिया.

हाल ही में विद्या बालन नेहा धूपिया के रेडियो शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ पर आईं थीं और वहाँ उन्होंने अपनी ज़िन्दगी के कुछ अनछुए राज खोले. उन्हीं में से एक राज ये भी था कि विद्या जिस व्यक्ति को मन ही मन चाहती थीं, वह उनकी बहन को चाहता था.

शो के दौरान विद्या ने बताया कि जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वह मुझमें नहीं, मेरी बहन में दिलचस्पी रखता है तो उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए और बहन की खातिर अपने प्यार की कुर्बानी दे दी. ऐसी बातें फिल्मों में तो देखी जाती हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में विद्या भी ऐसा कर चुकी हैं.

वैसे विद्या के चर्चा में आने की एक वजह और भी है और वो ये कि उनकी नई फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ आने वाली है. इस फिल्म में विद्या एक रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का एक मुख्य आकर्षण ‘हवा हवाई’ गाना भी होगा जिसे ‘मि. इंडिया’ में श्रीदेवी पर फिल्माया गया था. फिल्म पहले 24 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब खबर है कि इसे 17 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY