Home News पीएम मोदी ने विराट कोहली का ये चैलेंज स्वीकार कर लिया है

पीएम मोदी ने विराट कोहली का ये चैलेंज स्वीकार कर लिया है

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज दिया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी, अपनी पत्नी अनुष्का और पूर्व कप्तान धोनी को मेंशन किया था. विराट के लिए खुशखबरी है कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनके चैलेंज को स्वीकार कर लिया है.

दरअसल खेल राज्यमंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्विटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया है. इस चैलेंज का हैशटैग है ‘हम फिट तो इंडिया फिट’. इसमें उन्होंने दफ्तर में अपने व्यायाम करने का वीडियो शेयर करते हुए कप्तान विराट कोहली, अभिनेता हृतिक रोशन और साइना नेहवाल को टैग किया था.

कप्तान कोहली ने खेलमंत्री के चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्विटर पर अपना वीडियो पोस्ट किया और अपने ट्वीट में अनुष्का शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी और पीएम मोदी को चैलेंज किया. ये रहा विराट का ट्वीट –

पीएम मोदी ने जब विराट का ये ट्वीट देखा तो चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्वीट किया कि वे जल्दी ही अपना फिटनेस विडियो शेयर करेंगे. देखिये पीएम का ट्वीट –

देखना दिलचस्प होगा कि इस फिटनेस चैलेंज को और कौन कौन हस्तियाँ स्वीकार करती हैं हालांकि खेलमंत्री के इस चैलेंज को तमाम लोगों ने स्वीकार किया है और लोग अपने अपने फिटनेस वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

Subscribe our YouTube channel -