Home News श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होने यूपी से आया है दृष्टिबाधित...

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होने यूपी से आया है दृष्टिबाधित युवक, कभी की थी मदद

0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से भारत आ चुका है और इस समय उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है. इन श्रद्धांजलि देने वालों में एक ऐसा युवक भी है जो दृष्टिबाधित है, अर्थात वह फ़िल्में नहीं देखता पर श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होना चाहता है. और इसके पीछे जो वजह है वह भावुक कर देने वाली है.

उत्तरप्रदेश के एक गाँव से आया है जतिन बाल्मीकि जो श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही मुंबई पहुँच गया था. दो दिन हो गए उसे मुंबई आये हुए. वह एक बार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देना चाहता है क्योंकि कभी श्रीदेवी ने उसके ऊपर एक उपकार किया था.

जतिन कहता है कि आज उसका भाई अगर जिंदा है तो श्रीदेवी की वजह से. एक बार एक इवेंट के दौरान उसे श्रीदेवी से मिलने का मौका मिला तो उसने उन्हें अपने भाई की बीमारी के बारे में बताया. जतिन का भाई दरअसल ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित था. श्रीदेवी ने जब यह सुना तो उन्होंने तुरंत जतिन को 1 लाख रुपये दिए और साथ ही अलग से 1 लाख रुपये हॉस्पिटल के बिल में अदा करवाए. श्रीदेवी की इस नेकी का परिणाम यह हुआ कि जतिन का भाई न सिर्फ आज जीवित है बल्कि स्वस्थ है.

जतिन अपने भाई के जीवन के लिए खुद को श्रीदेवी का ऋणी मानता है और यही वजह है कि जब उसने श्रीदेवी के दुखद निधन की खबर सुनी तो खुद को रोक नहीं सका और मुंबई चला आया. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से आने में देरी हुई तो वह वापस नहीं गया बल्कि उनके घर के बाहर  दो दिनों से डटा हुआ है.

फिलहाल श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों हेतु सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. शाम साढ़े तीन बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

(Source : Indiatimes)

Subscribe our YouTube channel -