Home News एसिड अटैक पीड़िता की शादी में भाई बन कर पहुंचे विवेक ओबेरॉय,...

एसिड अटैक पीड़िता की शादी में भाई बन कर पहुंचे विवेक ओबेरॉय, गिफ्ट में दिया फ्लैट

0

हाल ही में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिजनों को 25 फ्लैट देकर चर्चा में आये बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक बार फिर एक नेक काम के कारण ख़बरों की सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इस बार वे एक एसिड अटैक पीड़ित लड़की की शादी में भाई बनकर पहुंचे.
ललिता बंसी नामक इस लड़की की शादी के रिसेप्शन में  विवेक ओबेरॉय भी पहुंचे थे. मूलतः आजमगढ़ की रहने वाली ललिता ठाणे में रहती है. उन पर उनके ही एक रिश्तेदार ने पारिवारिक रंजिश के चलते एसिड फेंक दिया था. अब तक ललिता के चेहरे की 17 सर्जरी हो चुकी हैं.
विवेक ओबेरॉय ने ललिता को एक फ्लैट गिफ्ट में दिया है. उन्हें पता चला था कि ललिता के पास खुद का घर नहीं है. इसके साथ ही विवेक ने ललिता के भविष्य में होने वाली सर्जरी का खर्च उठाने का वादा भी किया है.
विवेक ने ट्वीट कर ललिता की शादी की जानकारी देते हुए लिखा कि ‘मेरी छोटी बहन ललिता बंसी की अनोखी लव स्टोरी, वो एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. वो रवि शंकर के साथ शादी के बंधन में बंध गई जो उन्हें बेहद प्यार करता है.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ललिता की प्रेमकहानी भी बड़ी दिलचस्प है. उन्हें अपना प्यार एक रॉंग नंबर की वजह से मिला. दरअसल एक दिन ललिता किसी को फ़ोन लगा रहीं थी और गलती से रवि का नंबर लग गया. इसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो प्यार में बदल गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.
चेहरा खराब हो जाने के कारण ललिता को ये बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि वे कभी दुल्हन बनेंगी लेकिन एक संयोग उन्हें रविशंकर जैसे एक बड़े दिल वाले और सच्चे प्यार करने वाले जीवनसाथी से मिलवा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here