पति ने मारा एक थप्पड़, पत्नी ने चला दीं तीन गोलियां

पति ने मारा एक थप्पड़, पत्नी ने चला दीं तीन गोलियां

0
SHARE
Representational Image

आमतौर पर पति – पत्नी के बीच तकरार के जितने भी मामले सामने आते हैं उनमें से ज्यादातर मामलों में पीड़ित पक्ष पत्नी ही होती है. पर इस घटना में मामला ज़रा उल्टा हो गया. बैंगलोर में एक दंपत्ति के बीच तकरार हुई तो पति ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया. पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने पति के ऊपर फायरिंग ही खोल दी.

53 साल के साई राम सिक्योरिटी मुहैया कराने वाली बेंगलुरु स्थित एक प्राइवेट कंपनी के सीईओ हैं. शुक्रवार शाम वे अपनी   पत्नी के साथ बैंगलोर से 40 किमी दूर तमिलनाडु के होसर से लौट रहे थे. रास्ते में दोनों खाना   खाने के    लिए चंद्रापुर रुके.

यहाँ उन्होंने शराब भी पी और आगे बढ़े. रास्ते में बेटी की शादी को लेकर बहस करने लगे. बहस इतनी बढ़ी कि साईं राम ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया. पत्नी ड्राइविंग कर रही थी. उसने कार रोकी और गन निकाल कर साईं राम पर गोली चला दी.

जान बचाने के लिए साईं राम कार से उतरे और वहाँ से गुजर रही एक बस में चढ़ गए. पर पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने कार से बस का पीछा किया और बस रुकवा कर उन पर फिर से फायरिंग कर दी. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने कुल तीन राउंड गोलियां चलाईं.

फिलहाल साईं राम हस्पताल में हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बेटी की शादी को लेकर तनाव चल रहा था जिसकी परिणति इस काण्ड के रूप में हुई.


(News Source : Jansatta)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY