6400 रुपये में आईफोन समझ कर खरीद लाई, घर आकर डिब्बा खोला...

6400 रुपये में आईफोन समझ कर खरीद लाई, घर आकर डिब्बा खोला तो निकले आलू

0
SHARE

कहावत है कि मंहगा रोये एक बार, सस्ता रोये बार बार. सस्ते के चक्कर में आईफोन खरीदना अमेरिका की एक महिला को बहुत मंहगा पड़ गया. वो जिस डब्बे में आईफोन समझ रही थी उसे घर लाकर खोला तो आलू के 11 टुकड़े निकले.

‘ब्लैक फ्राइडे’ के दिन अमेरिका में जबरदस्त खरीदारी होती है. इस दिन कंपनियां सामान पर बड़े बड़े डिस्काउंट देती हैं. यह दिन एक तरह से खरीदारी का त्यौहार बन जाता है. ‘विस्कॉन्सिन’ की रहने वाली एक महिला भी खरीदारी के उद्देश्य से बाजार निकली थी और ठगी का शिकार होकर लौट आई.

Indiatimes

दरअसल बाजार में इस महिला ने एक ट्रक देखा जिस पर ‘ब्लैक फ्राइडे सेल’ का बैनर लगा हुआ था. इस ट्रक में तमाम तरह के सामान थे जैसे बैलून्स, कपड़े, गैजेट्स, एक्सेसरीज आदि. ट्रक में उस महिला ने देखा कि आईफोन मात्र 100 डॉलर में बिक रहा था.

आईफोन और वह भी मात्र 100 डॉलर में ! फिर क्या था, महिला ने ज्यादा सोचविचार नहीं किया और खरीद कर घर ले आई. घर आकर जब उसने डिब्बा खोला तो पाया कि उसमें आईफोन तो कहीं नहीं है, हाँ आलू के 11 टुकड़े जरूर रखे हुए हैं.

महिला ने इसका वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है.

जैसा कि आप देख सकते हैं, ट्रक वाला फोन रखन भले भूल गया, लेकिन चार्जर रखना नहीं भूला. लेकिन धोखे हर बार नहीं होते. कभी कभी लाटरी भी लग जाती है. यकीन न आइये तो देखिये ये वाला वीडियो जिसमें महिला को एक BMW कार मिल गई, मुफ्त, और ये एकदम सच्ची घटना है –

कहा था न, कभी कभी लाटरी भी लग जाती है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY