Home Odd News 36 साल के प्यार के बाद आखिर महिला ने कर ही ली...

36 साल के प्यार के बाद आखिर महिला ने कर ही ली रेलवे स्टेशन से शादी

0
दुनिया में बहुत कुछ ऐसा होता है जिस पर या तो हँसा जा सकता है या फिर माथा पीटा जा सकता है. पर क्या किया जाए, दुनिया जगह ही ऐसी है कि यहाँ वो वो होता है जिसके बारे में हमने सोचा भी नहीं होता.
केलिफोर्निया, अमेरिका की एक महिला ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि उसके चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं. दरअसल इस महिला ने शादी कर ली है. अब आप कहेंगे कि इसमें क्या ख़ास बात है ? तो भैया इस महिला ने किसी आदमी या औरत से नहीं, एक रेलवे स्टेशन से शादी कर ली है. लगा न झटका ?

45 साल की Carol जब 9 की थीं, तभी उन्हें Santa Fe नाम के एक स्टेशन से बड़ा लगाव हो गया था. धीरे धीरे उन्हें लगने लगा कि उन्हें इस स्टेशन की इमारत से प्यार हो गया है और वे इसके बिना नहीं रह सकतीं. आखिरकार 36 साल के इंतज़ार के बाद उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने स्टेशन से शादी कर ही ली.

अब उन्होंने अपना नाम भी Carol Santa Fe कर लिया है. वे रोज 45 मिनट की बस यात्रा करके अपने इस जीवन साथी से मिलने आती है. उसे चूमती हैं, सहलाती हैं और शायद बातें भी कर लेती होंगी.

वैसे आपको बता दें इस तरह की अजीबोगरीब शादी करने वाली Carol पहली महिला नहीं हैं. इससे पहले 2007 में Erika नाम की एक महिला एफिल टावर से शादी कर चुकी है.
 तुलसीदास जी सदियों पहले ही लिख गए हैं, “तुलसी या संसार में भांति भांति के लोग…”.

(Source : Metro.co.uk)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here