जिसने 2015 में ही ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी...

जिसने 2015 में ही ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी, उसने बताई तीसरे विश्वयुद्ध की तारीख

0
SHARE

दुनिया में इस समय जो हालात चल रहे हैं उसे देखते हुए हर कोई विश्वयुद्ध की आशंका से डरा हुआ है. ऐसे समय में तीसरे विश्वयुद्ध के सम्बन्ध में एक ऐसे व्यक्ति की भविष्यवाणी सामने आई है जिसने 2015 में ही बता दिया था कि ट्रम्प अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे.

टेक्सास, अमेरिका के रहने वाले Clairvoyant Horacio Villegas नामक इस भविष्यवक्ता की भविष्यवाणी ब्रिटेन की प्रतिष्ठित समाचार संस्था डेली स्टार ऑनलाइन में छपी है. Clairvoyant के मुताबिक़ तीसरा विश्वयुद्ध 13 मई से शुरू हो जाएगा और इस युद्ध का कारण ट्रम्प ही होंगे.

inquisitr

उनके अनुसार दुनिया के बड़े देश सीरिया पर केमिकल अटैक करेंगे जिसकी वजह से रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा जो जल्द ही पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लेगा. यह युद्ध 13 मई से शुरू होकर 13 अक्टूबर तक चलेगा जिसमें भीषण तबाही होगी.

इस सम्बन्ध में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी भी उल्लेखनीय है जिन्होंने कहा था कि ‘मेबस’ जल्द ही मर जाएगा और उसके बाद एक साल तक सैकड़ों शक्तियां टकरायेंगे जिससे इंसानों और जानवरों का नाश जो जाएगा.

Clairvoyant के अनुसार ‘मेबस’ हमारे समय में सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं जिनकी बम हमले में मौत हो जायेगी जिसके बाद भीषण युद्ध शुरू हो जाएगा.

उन्होंने डेली स्टार को बताया कि 13 अप्रैल से 13 मई के बीच हमलों की बहुत सी झूठी ख़बरें प्रचारित होंगी जिसमें उत्तर कोरिया और सीरिया को शामिल किया जाएगा.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY